Tuesday 20 March 2018

T1 - t2 - विधि - विदेशी मुद्रा


एमटी 4 संकेतक गुरु को मेरे लिए कोड संकेतक की आवश्यकता है मुझे एक गुरु से मदद की ज़रूरत है जो एमटी 4 पर कोड संकेतक बना सकते हैं। मुझे बताएं कि कोई लागत शामिल है मुझे एमटी 4 प्लेटफार्म V4.0 के लिए एक संकेतक की ज़रूरत है ताकि पुश के माध्यम से मुझे सूचित कर सकें या ईमेल एम्परेक्ट जोड़ दें जब मेरी ट्रेडिंग की स्थिति पूरी होती है। चार्ट सेटअप निम्नानुसार है: - अंजीर (ए) - टाइमफ्रेम एम 15 - MA110 - MA220 - MA340 अंजीर (ए) नियम 1 को केवल कुछ समय के बीच सूचनाएं भेजें टी 1 से टी 2 नियम 2 में से - यदि एक मोमबत्ती छायांकित क्षेत्र में है (अंजीर बी), कोई सूचनाएं नहीं भेजी गईं। ए। नोटिफिकेशन स्टेटमेंट खरीदें टी 1 एम्प टी 2 मोमबत्ती (1) सभी 3 एमए (मोमबत्ती लाल) से ऊपर बंद हो जाता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) बंद होने से पहले 5 मिनट पहले बंद हो गया है तो पिछली मोमबत्ती (1) बंद (भी हरा) से ऊपर, मुझे ईमेल भेजें या पुश करें अधिसूचना बी अधिसूचना की स्थिति बेचें मोमबत्ती (1) सभी 3 एमए (मोमबत्ती लाल) के नीचे बंद होता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) बंद होने से पहले 5 मिनट पहले पिछला मोमबत्ती (1) के नीचे (भी लाल), मुझे ईमेल भेजें या अधिसूचना भेजें उम्मीद है कि यह समझ में आता है :-) मैं निम्नलिखित विन्यास वाले पैरामीटर वाले सूचक की कल्पना करता हूं: 1. अधिसूचना चालू करें 2. ईमेल अधिसूचना ऑनऑफ़ 3. स्टार्ट ट्रेड टाइम (टी 1) 4. एंड ट्रेड टाइम (टी 2) 5. अधिसूचना मोमबत्ती संख्या (डिफ़ॉल्ट 2 यह मोमबत्ती नहीं है जो इसकी उपरोक्त मोमबत्ती 1 एप की जांच करता है, अधिसूचना बी 4 को दिए गए निकट समय भेजता है। ऊपर दिए गए उदाहरण में मैंने मोमबत्ती 2 का इस्तेमाल किया है) 6. प्री-मोमबेल बंद करें अधिसूचना समय (यह सेकंड में होना चाहिए, डिफ़ॉल्ट 5 मिनट अर्थात 300 सेकंड्स यह समय है मोमबत्ती के करीब होने से पहले जब हम देखते हैं कि हम मोमबत्ती (1) बंद के ऊपर हैं) 7. एमए 1 (धीमी) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए पद्धति लागू करें 8. MA2 (मध्यम) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि 9 पर लागू करें। MA3 ( फास्ट) सेटिंग्स अवधि शिफ्ट एमए विधि को लागू करें 10. चार्ट पर प्रदर्शित करने के लिए तीर आकार का रंग दिन (यह केवल तभी करें जब यह संभव हो) मुझे आशा है कि यह समझ में आता है आशा है कि आप जल्द से जल्द बातचीत करेंगे। 5 फरवरी, 3:37 पूर्वाह्न (3 घंटे पहले) पोस्ट 3 उपर्युक्त सुझाव के लिए धन्यवाद छह, आप पढ़ने के लिए समय निकालने की सराहना करते हैं। दुर्भाग्य से इसकी मुख्य आवश्यकताएँ गायब हैं, विशेष रूप से बार के लिए 5 मिनट पूर्व बंद चेतावनी। टी 1 एम्प टी 2 मोमबत्ती (1) के बीच मोमबत्ती सभी 3 MAs (मोमबत्ती लाल) से ऊपर बंद हो जाता है अगर अगले मोमबत्ती (मोमबत्ती 2) 5 मिनट पहले बंद होने से पहले पिछला मोमबत्ती (1) बंद (भी हरा), मुझे ईमेल या पुश अधिसूचना भेजें फरवरी 5, 6:25 पूर्वाह्न (36 घंटे पहले) पोस्ट 4 समस्या क्या है - यदि आप निर्दिष्ट राशि का भुगतान करते हैं तो एफएक्सलॉगैडर इस कोड को अनुरोध जोड़ सकते हैं 5 फ़रवरी, 6:30 पूर्वाह्न (36 घंटे पहले) पोस्ट 5 मैं अपनी वेबसाइट पर लागत के लिए कोड को अनुकूलित करने के बारे में कुछ नहीं देख सकता। बीमार उसे वैसे भी सवाल पूछते हैं। केवल मेरी राय प्रचार करने की कोशिश नहीं कर रही है नमस्ते जब भी आप कुछ कह रहे हैं, मेरी राय में यह संचार के बारे में है। 10 लोग एक तस्वीर पोस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं जो 50 या 500 के मुनाफा दिखाती है, मेरी राय में फोन होमक्वॉट या किसी के लिए भी सबसे अच्छा तरीका है या नहीं मुझे यकीन है कि क्या सबसे अच्छा है पर कई विचार कर रहे हैं स्प्रेडशीट गर्मी नक्शे एक छोटी सी व्यवस्था की तलाश में जो कि बड़ी जीत के लिए 20 पिप्स का उत्पादन करेगी जो कुछ। पहली चीजें पहले। अगर हम हर दूसरे को स्पष्ट रूप से और ईमानदारी से संवाद करते हुए उत्तर देते हैं, तो यही केवल एक चीज होती है कि यह बहुत मुश्किल हो जाती है और हम दूर जाते हैं और हमारी अपनी चीज करते हैं - जो वास्तविक रणनीति के साथ आने के लिए 6 महीने या 60 महीने का समय लग सकता है। मुझे लगता है कि लोग भी यह दिखाना चाहते हैं कि वे कितने सफल हैं। यह मुझे कुछ के साथ ऑफसेट डाल सकता है परवाह नहीं। मैं इसे से बाहर निकलना चाहता हूं एक ऐसी रणनीति है जो लगातार लंबी अवधि के दौरान मुझे लाभ देती है तो यह मेरे ऊपर है या मेरे बहुत सारे आकार को बढ़ाने के लिए। मैं एक नौसिखिया हूं कहा कि इससे पहले हमें ऐसे किसी व्यक्ति की ज़रूरत है जो मुझे परीक्षण के बारे में निर्देश देने और क्या करने की जरूरत है I कौन आगे बढ़ने और वास्तविक निर्देश दे रहा है Seller9। davrock। Popko। tencru। qarquosh। अगर मैं किसी को छोड़ दिया है, तो आखिरी 2 पन्नों पर गौर किया है। लेकिन यह करने के लिए कौन जाने वाला है एक बार जब मैं एक में हूँ बशर्ते कि एक अनुशासन है मैं मूल रूप से जो कुछ भी पूछता हूं, अगर यह हर किसी को लाभ होगा I चीयर्स रिचर्ड सितम्बर 15, 2015 8:00 पूर्वाह्न पोस्ट 11750 हाय सब। हाँ रिचर्ड मैं पूरी तरह सहमत हूं मैं सिर्फ सदस्यों को संगठित ढंग से परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहा था। अगर हम सभी ने एक अलग स्ट्रैट चुना (उनके लिए चुनने के लिए बहुत कुछ) और इसे पूर्ण सप्ताह या उससे अधिक समय तक परीक्षण किया तो हम सभी को फायदा होगा ग्राफ़ कई कहानियों को कहता है और एक सप्ताह के महीने आदि के लिए छोड़ दिया जाता है तो मुझे बहुत सी जानकारी मिलती है। मेरी छोटी परीक्षा आज रात में लो से लो से 50 से 40 तक और 50 रुपये में एक फ्लैट बाजार के दो घंटे । क्या मैं पहले 50 को दूसरे स्थान पर ले लेना चाहिए था? इसके सभी अनुकूलन आदि के बारे में। मुझे यकीन है कि हम कई अलग-अलग स्ट्रेट्स प्राप्त करेंगे जो कि लाभप्रद हैं। गूगल पेज पर आपके प्रयासों के लिए भी बहुत धन्यवाद यह बहुत संगठित दिखता है मैंने Google बी 4 का इस्तेमाल नहीं किया है इसलिए इसके चारों ओर मेरे सिर को पाने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी। यह सुनिश्चित नहीं है कि कितने सदस्यों ने Google में शामिल हो गए लेकिन प्रत्येक सदस्य को एक महीने के लिए प्रत्येक निर्देशक का परीक्षण करने और सभी परिणामों को Google में पोस्ट करने में मुश्किल नहीं होगी मैं खुद को हेइकेन एशी 5 मी 15 मी 30 मी रेंको (नौसेना) के लिए नामांकित करता हूं अगर कोई भी हैरान है तो आप हा प्रयोग कर सकते हैं I ने सोचा है कि वे अलग-अलग गणना कर रहे हैं, लेकिन वे डिफ़ॉल्ट पर एक दर्पण दिखते हैं)। विभिन्न सेटिंग्स के साथ एनओओ को लॉन्च करने के लिए या शायद हम कई सरल तार्किक परीक्षणों को तैयार कर सकते हैं और आदि इत्यादि आदि कर सकते हैं। फिर भी धैर्य की आवश्यकता है। इसकी दौड़ नहीं है

No comments:

Post a Comment