Monday 12 March 2018

रॉयल - विदेशी मुद्रा व्यापार - लेबनान


आरएफएक्स 8211 रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक विदेशी मुद्रा विनियमन और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा खाता धन सीएफडी दलाल: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी जोखिम में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों की जिम्मेदारी नहीं लेता है। रॉयल फॉरेक्स ट्रेडिंग (आरएफएमटी) की समीक्षाओं का एकमात्र कारण यह है कि मैंने आरएफएमटी के स्थान पर उतना ही कारण दिया है क्योंकि मैं उनके साथ कम समय की वजह से हूं। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो कुछ समय के लिए एफएक्स कारोबार कर रहा है और सभी तरह के डीलिंग डेस्क और ईसीएन ब्रोकरों का सामना कर रहा है, मैं कह सकता हूं कि मुझे आरएफएमटी में मिलने वाली सेवा से हैरान हूं। ईमानदारी से, मैं मध्य पूर्व में एक दलाल से ऐसी सेवा की उम्मीद नहीं कर रहा था ग्राहक सेवा के समान मैं कुछ साल पहले एफएक्ससीएम के साथ अनुभव किया था जब वे अपने चरम पर थे (वे चूसते हैं)। मैं कुछ महीनों में इस सिफारिश को अपडेट कर दूंगा और रिपोर्ट करेगा कि क्या वे अभी भी शीर्ष पायदान हैं। लेकिन अभी तक, आईएम बहुत उत्साहित है। सचमुच एक ग्राहक सेवा जो मेरी ट्रेडिंग भाषा बोलती है वे वास्तव में समझते हैं कि जब मैं कुछ अनुरोध करता हूं तो मैं क्या चाहता हूं। टैग: रॉयल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग (आरएफएमटी) समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 23 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment