Thursday 1 March 2018

100- विदेशी मुद्रा - दलालों - आईसी - बाजारों छुट्टी


आईएएफटी अवार्ड्स आईसी मार्केट्स का इतिहास कंपनी आईसी मार्केट दुनिया में से एक है, केवल सच ईसीएन विदेशी मुद्रा दलाल जो सक्रिय दिन व्यापारियों और स्कैल्स के साथ-साथ व्यापारियों के लिए व्यापार समाधान प्रदान करते हैं, जो विदेशी मुद्रा बाजार में नए हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, कम विलंबता कनेक्टिविटी और बेहतर तरलता प्रदान करती है। आईसी मार्केट्स लाइन-ऑन एक्सचेंज ऑन-लाइन ट्रेडर्स में क्रांतिकारी बदलाव कर रहे हैं, जो अब केवल निवेश बैंकों और उच्च शुद्ध व्यक्तियों के लिए उपलब्ध कीमत और तरलता तक पहुंच हासिल करने में सक्षम हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्मः खाता प्रकार मेटाट्रेडर 4 स्टैंडर्ड मेटाट्रेडर 4 सच ईसीएन सीटीडीएर जमा मुद्रा एयूडी, अमरीकी डालर, यूरो, जीबीपी, एसजीडी, एनजेडीडी, जेपीवाई, एचएसीसी, सीएफ़एफ, सीएडी मनी जमा राशि क्रेडिट डेबिट कार्ड एयूडी जमाओं के नीचे उपलब्ध जमा विधियों की एक सूची देखें 1.8 प्रसंस्करण शुल्क लगाया जाता है, अन्य सभी मुद्राओं में जमा 3 फीस का होगा। Skrill (मनीबुकर्स) सभी Skrill जमाओं को 2.7 फीस लगेगा। नेटलर नेटेलर डिपॉज़िट में 2.7 शुल्क लगेगा वायर ट्रांसफर बैंक ट्रांसफर आईसी मार्केट्स हमारे क्लाइंट ट्रस्ट खाते से प्राप्त धनराशि के लिए कोई फीस या शुल्क लागू नहीं होता है। हालांकि हस्तांतरण के लिए कोई शुल्क और शुल्क लागू होने पर कृपया अपने बैंक (प्रेषक) के साथ पुष्टि करें। लोकल बैंक ट्रांसफर (ऑस्ट्रेलिया के बाहर) वैश्विक स्तर पर 59 अलग-अलग बैंकों के हमारे नेटवर्क का उपयोग करते हुए ग्लोबल कलेक्शन द्वारा प्रोसेस किए गए इनकमिंग वायर ट्रांसफर के लिए कोई शुल्क नहीं लगाया गया है। वेबमनी सभी वेबमनी जमाओं के लिए 3 फीस लगाना होगा। Bpay BPay जमाओं के लिए कोई शुल्क नहीं लगाया गया है। AUD केवल धन के लिए पोली शुल्क मुक्त त्वरित विधि AUD केवल चीन यूनियन पे सभी चीन यूनियन वेतन जमा 3.5 फीस का होगा। ब्रोकर हस्तांतरण के लिए ब्रोकर: आने वाले ब्रोकर के ब्रोकर स्थानान्तरण के लिए कोई शुल्क नहीं लगाया जाता है। Fasapay Fasapay Deposits के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाता है निकासी नीचे दिए गए हमारे निकासी तरीकों को ढूंढें: क्रेडिट कार्ड - क्रेडिट कार्ड पर वापस आना बैंकवायर - बैंकवायर द्वारा वापस ले जाएं Neteller - नेटालर या बैंकवायर द्वारा वापस लेना Skrill - बैंकवायर द्वारा वापस लेना वेबमनी- बैंकवायर द्वारा वापस लेना Fasapay - बैंकवायर द्वारा वापस लेना स्थानीय बैंक स्थानांतरण - वापस लेना बैंकवायर द्वारा सुरक्षित क्लाइंट पोर्टल के माध्यम से 01:00 जीएमटी (12:00 एईईटी) द्वारा सबमिट किए गए किसी भी अनुरोध अनुरोध को उसी दिन प्रोसेस किया जाएगा। मेटाट्रेडर खातों के लिए 200 अमरीकी डालर और सीटीडीआर खातों के लिए 1000 अमरीकी डालर ट्रेडिंग इंस्ट्रूमेंट्स सिग्नल ट्रेडर्स और मायफिक्सबुक ऑटोोट्राड लीवरेज माइक्रोन 1: 1 से 1: 500 मिनिमल कॉन्ट्रैक्ट 0.01 लॉट स्प्रेड 0.0 बोनस और प्रतियोगिताओं: मुफ़्त वीपीएस अगर क्लाइंट का ट्रेड 100 लॉट प्रति महीना टैग: आईसी मार्केट्स, आईसीमार्केट आईकेमार्केट आईसीएममार्केट आईसीएमएआरके आईसीएआर आईएएफटी लि। 2010-2017 ट्रेडर्स यूनियन फॉरेन ट्रेडर्स का पहला आधिकारिक इंटरनेशनल एसोसिएशन है, यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक अनूठा कैशबैक प्रोग्राम है जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों के इंटरनेशनल एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य है मुद्रा बाजार में अपने काम के लिए सबसे अधिक लाभदायक और 100 सुरक्षित व्यापारिक स्थिति बनाएं। हम सबसे अच्छी स्थिति प्राप्त करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको प्रत्येक लेनदेन के लिए छूट मिलती है चाहे वह लाभदायक हो या नहीं, विदेशी मुद्रा व्यापारियों का इंटरनेशनल एसोसिएशन विदेशी मुद्रा बाजार की समीक्षाओं में व्यापार गतिविधि से संबंधित किसी भी मामले को हल करने में आपका विश्वसनीय भागीदार है I आईसीएमकेट्स वेब पर कुछ अच्छी समीक्षा पढ़ने के बाद, वे निश्चित रूप से उन समीक्षाओं से बेहतर थे जो मैंने अपने मौजूदा विदेशी मुद्रा दलाल के बारे में पढ़ा है। मैंने जो पढ़ा था उसके आधार पर मैंने सोचा था कि मैं उन्हें एक जाने देता हूँ शुरूआती में मैंने 1 99 00 के साथ अपना खाता खोला, कुछ अच्छे कारोबार के बाद मेरी शेष राशि 3,452.18 हो गई। आईसीएममार्केट स्लिपिएज के बारे में मैं बहुत खुश हूं कि मेरे ऑर्डर को निष्पादित करने के बारे में लगभग मौजूद नहीं है और मेरे पिछले विदेशी मुद्रा दलाल की तुलना में यह बेहतर है, यह दर्शाता है कि वे एक गंभीर दलाल हैं और उनके आईटी बुनियादी ढांचे में निवेश किया है। एक और बड़ी बात यह है कि मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म के उनके संस्करण में एक-क्लिक व्यापार मॉड्यूल है, मैं अब पारंपरिक मेट्रैडर 4 प्लेटफॉर्म के मुकाबले बाजार को बेहतर कर सकता हूं। अपने मंच पर एक बहुत अच्छी सुविधा भी है जो मुझे चार्ट पर दिखाए गए लाइनों पर क्लिक करके अपना स्टॉप-लॉज और लाभ लेने की अनुमति देता है, यह ऑर्डर पैड के भीतर से ऑर्डर बदलने से बेहतर है मुझे पहले करना था मुझे पता चला कि आईसीएममार्केट्स के पास ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, लंदन और न्यूयॉर्क में चार मेटाट्रेडर सर्वर हैं, यह शायद यही है कि उनके ऑर्डर के निष्पादन की गति कितनी अच्छी है, यह बेहतर है कि मेरे दूसरे दलाल जो केवल न्यूयॉर्क में सर्वर थे। इन सभी आईसीएममार्केट सेवा और समर्थन के ऊपर उत्कृष्ट है, वे प्रश्नों और प्रतिक्रियाओं को तेज़ी से जवाब देते हैं एक बहुत ही खुश ग्राहक टैग: आईसी बाजार की समीक्षा जनवरी 21, 2012 11 साल के लाइव कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मेरे पास ऑस्ट्रेलियाई मेटाट्रेडर 4 ब्रोकरों के सभी के साथ लाइव खाते हैं, इसलिए जब मुझे आईसी मार्केट्स के बारे में पता चला तो मुझे एक खाता खोलने के लिए बाध्य होना पड़ा उन्हें भी, मैं बस एक पूर्ण स्थिर अन्यथा नहीं होता है मैंने एक डेमो अकाउंट से परेशान नहीं किया, मैं सीधे लाइव खाते पर गया, इस प्रकार मैं अपने सभी मेटाट्रेडर 4 ब्रोकर प्लेटफॉर्म में उचित परीक्षण और विश्लेषण कर सकता हूं। आम तौर पर मैं ब्रोकर के बारे में समीक्षा लिखने में अपना समय बर्बाद कर परेशान नहीं होता, लेकिन पिछले तीन महीनों में आईसी मार्केट मेटाट्रेडर को अच्छी तरह से परीक्षण करने के बाद मैं अपनी कुछ खोजों के बारे में बहुत उत्साहित हूं, जिनमें से कई ने मुझे पिछले 11 साल के व्यापार के दौरान कभी अनुभव नहीं किया था। तो मैंने सोचा कि मैं दूसरों के साथ अपनी खोज को साझा करूँगा जो सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल खोजने के लिए खोज पर अपने जीवन के वर्षों में बर्बाद हो चुके हैं। तो यहां कुछ ऐसे निष्कर्ष दिए गए हैं जो मुझे आईसी मार्केट से बाहर निकल गए थे। मैं विस्तार में नहीं जा रहा हूं क्योंकि यह एक त्वरित समीक्षा के लिए है, एक विश्वविद्यालय की थीसिस नहीं है, इसलिए मैं सिर्फ अहम फायदे को सूचीबद्ध करने जा रहा हूं जो मुझे आईसी मार्केट्स में ऑस्ट्रेलिया के अन्य मेटाट्रेडर विदेशी मुद्रा दलालों में मिला है। 1. दीपक तरलता - मैं प्लेटफार्म पर कीमत के रूप में आसानी से 50 मानक बहुत से व्यापार करता हूं, अधिकतर दलालों ने मुझे इस आकार के आदेश पर कम से कम 10 पिप्स फिसल दिए होंगे। 2. लगातार तंग व्यापार-योग्य फैलता है - कुछ ब्रोशर्स तंग फैलते हैं लेकिन आप उन पर ट्रेड नहीं कर सकते हैं, वे 5 सेकंड या उससे ज्यादा के लिए आपके ऑर्डर देरी करते हैं और फिर वे घावों में नमक जोड़ने के लिए वे आपको पर्ची करते हैं। आईसी मार्केट्स के साथ मैं स्लिपेज के बिना एक सेकंड से कम समय में स्क्रीन पर दिखाए गए मूल्य पर भर सकता हूं। 3. फास्ट ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन - ऑस्ट्रेलिया में कुछ दलाल हैं जो आपके ऑर्डर को देरी कर दे सकते हैं और जब कीमत उनके पक्ष में आती है तो उन्हें प्रभावी ढंग से भर लेनी चाहिए, प्रभावी रूप से वे सकारात्मक गिरावट को पकड़ लेते हैं और आप इसे पास नहीं करते हैं आईसी मार्केट मेरे ऑर्डर के साथ खेलना नहीं करते हैं, वे बिना किसी समस्या के एक सेकंड से कम (अधिक से अधिक आधा सेकंड या उससे कम) भर में भर जाते हैं। मैं एक पर जा सकता है लेकिन मुझे लगता है कि आप देख सकते हैं कि जब मैं आईसी मार्केट मिल गया तो मैं इतने उत्साहित क्यों था, और जैसा कि आप शायद बता सकते हैं कि मैं उनके बारे में यह समीक्षा लिखने के बारे में बहुत उत्साहित हूं। आप इस ब्रोकर द्वारा अस्वीकार नहीं करेंगे टैग: आईसी मार्केट की समीक्षाएं यह मुझे एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा दलाल खोजने के लिए एक वर्ष का समय ले गया है, जो कि कीमतों के साथ खेल खेलता है और एक सच्चे ईसीएन है, एसटीपी दलाल या खतरनाक बाजार निर्माता नहीं है और मुझे लगता है कि मैंने आखिरकार पाया है यहां आईसी मार्केट्स पर मेरा विचार है पेशेवरों: - सभी प्रमुखों में तंग फैलता है, EURUSD पर वे अक्सर ज़ीरो का प्रसार दिखाते हैं। - 500 तक का डिफ़ॉल्ट लाभ उठाना: 1, 100: 1 मानक। - एक ही खाते से माइक्रो, मिनी और स्टैंडर्ड लॉट। - 5 अंकों का मूल्य उद्धरण - कोई न्यूनतम शेष आवश्यक नहीं खाता खोलना आवश्यक है, मैंने 200 के साथ अपना खाता खोला। - ऑस्ट्रेलिया में एएसआईसी द्वारा विनियमित, जो ब्रिटेन में एफएसए और अमेरिका में एनएफए जैसा है। - हेगडींग और स्केलिंग की अनुमति - महान ग्राहक सेवा, वे अपने ईमेल का जवाब जल्दी से करते हैं - वे एक ईसीएन हैं जो मार्केट निर्माता या एसटीपी ब्रोकर नहीं हैं, इसका मतलब यह है कि वे अपने ग्राहकों के नुकसान से लाभ नहीं ले रहे हैं। - फास्ट सर्वर, मेरा खाता यूके और ऑस्ट्रेलिया में वीपीएसस पर चल रहा है और मुझे क्रमशः 30 एमएमएस और 70 एमएमएस का निष्पादन समय मिल रहा है। - उनका परिसमापन अंक 150 की तरह नहीं है, जो कि मेटाट्रेडर 4 दलालों की तरह 100 से अधिक है, जो आपको अपनी आंखों को झपकी लेना ज़्यादा तेजी से रोक सकता है। - जीएमटी ब्रोकर का अर्थ है कि उनके चार्ट लंदन सत्र के व्यापार के लिए अधिक सटीक हैं। विपक्ष: - निष्पादन के समय आपके VPS स्थान के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। - मुझे बैंक फीड त्रुटि के कारण कीमतों में बढ़ोतरी हुई, और आईसी मार्केट से संपर्क किया और उन्होंने मुझे तुरंत रिफंड दिया यह पिछले वर्ष केवल एक बार मेरे साथ हुआ है और आईसी ने शीघ्र ही समस्या का समाधान किया। निष्कर्ष: यदि आप एक विनियमित ईसीएन दलाल की तलाश कर रहे हैं, जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं और रात में किसी भी नींद को नहीं खो सकते हैं, तो आईसी मार्केट की कोशिश करें और आपको अफसोस नहीं है। टैग: आईसी मार्केट्स मेलबोर्न, बैरी 13 नवंबर, 2011 की समीक्षा करें 3 साल रहते हैं इस ब्रोकर के साथ कुल 1.5 महीने रहते हैं मैंने सोचा कि मैं आईसी मार्केट के साथ अपने हाल के अनुभव को साझा करने के लिए इस मंच पर एक टिप्पणी पोस्ट करूंगा। मैंने आईसी मार्केट्स को चुना क्योंकि वे सभी दलालों से फोन पर सबसे ज्यादा मददगार थे जो मैंने फोन किया था। आईसी मार्केट्स स्टाफ मुझे फोन पर अपने एमटी 4 डेमो अकाउंट सेटअप के साथ मदद करने में सक्षम थे और मुझे प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए कुछ सचमुच उपयोगी वीडियो भी दिए। मैं अब एक महीने से अधिक समय तक कारोबार कर रहा हूं और आईसी मार्केट से वास्तव में खुश हूं। टैग: आईसी मार्केट्स न्यूजीलैंड, ओलिवर की समीक्षा 29 अक्टूबर, 2011 1.3 साल का लाइव ब्रोकर के साथ कुल 1 महीने का लाइव मैं केवल आईसी बाजारों के बारे में कहने के लिए सकारात्मक बातें करता हूं I मैं उनसे एक माह के लिए काम कर रहा हूं और मैं वास्तव में खुश हूं। उनकी शैक्षिक वेबिनार महान हैं और उनकी सेवा सुनिश्चित करती है कि मेरे पुराने दलाल मैं अपने ब्रोकर से बहुत उम्मीद नहीं करता क्योंकि मेरा अधिकांश व्यापार ईए का उपयोग करके किया जाता है मुझे आईसी मार्केट्स के बारे में क्या मिला है, यह है कि उन्होंने मेरे साथ काम किया और मेरे ईए को वापस करने के लिए 5 साल का ऐतिहासिक डेटा दिया। अगर आपकी चल रही स्वचालित ट्रेडिंग रणनीतियों और ऑस्ट्रेलियाई दलाल जो अपने सामान को जानता है, तो आपको निश्चित रूप से आईसी मार्केट पर विचार करना चाहिए। टैग: आईसी बाजार 28 अक्टूबर 2011 की समीक्षा 8 साल रहते हैं इस ब्रोकर आईसी मार्केट के साथ कुल 3 महीने रहते हैं ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। EURUSD व्यापार पर 20 पिप्स फिसलने के बाद मैंने अपने अकाउंट को दूसरे ब्रोकर एक्सट्रेडर से निकाला। मुझे आईसी मार्केट्स के साथ कोई समस्या नहीं थी, वे वास्तव में मददगार रहे हैं, मेरे ट्रेडों को 20 मिलीली सेकेंड से कम समय में निष्पादित किया जाता है और उनके डेमो सिस्टम पर कीमतें उन लोगों के समान होती हैं, जो कि मैं आगे-परीक्षण रणनीतियां बिना किसी मुद्दे के मेरे VPS एक बात जो मुझे उम्मीद नहीं थी, एक मुफ्त वीपीएस प्राप्त करना था जो मेरे लिए एक छोटा बोनस था क्योंकि मुझे वीपीएस के लिए प्रति माह 45 का भुगतान करना था जो मैं एक्सीट्रेडर के साथ प्रयोग कर रहा था। मुझे ऐसे किसी भी व्यक्ति की सिफारिश करने की कोई समस्या नहीं है जो आईसी मार्केट में इस पोस्ट को पढ़ता है क्योंकि वे अब तक सिडनी में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल हैं। टैग: आईसी बाजार AUST, लियोनेल की समीक्षा 12 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ रहते हैं बस सोचा था कि मैं चीजों को काफी स्पष्ट कर देगा मैं लियोनेल नहीं हूं, जो पहले पोस्ट डालता है। अगर कोई ट्रेडिंग अनुभव और आईसी मार्केट के साथ समय पर सावधानी से देखता है, तो वह बहुत स्पष्ट होना चाहिए। इसके शीर्ष पर मैं आईसी बाजारों के एक कर्मचारी या संबद्ध नहीं हूं। मैं इन लोगों के माध्यम से व्यापार करता हूं क्योंकि वे मेरी जरूरतों को उन तरीकों से पूरा करते हैं जिनसे मैंने नीचे वर्णित किया है: 1. चुस्त फैलता है 2. ईसीएन 3. व्यावसायिक सेवा आदि। यहां तक ​​कि मेरे पास कंप्यूटर की गड़बड़ी की वजह से स्पैक्स थे और उस दिन मेरा पैसा वापस कर दिया गया था। जब मैं drawdowns का अनुरोध किया, यह एक दिन में किया गया था। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं 12 साल से अधिक 5 दलालों के साथ रहा हूं और ये लोग सबसे अच्छे हैं। तो ऐसे लोग जो दूसरों पर आरोप लगाते हैं कि वे कौन नहीं हैं, उन्हें खुद के भीतर देखना चाहिए और यह तय करना होगा कि वास्तव में क्या हो रहा है, इसका असली मुद्दा क्या है। यह निश्चित रूप से नहीं आईसी बाजार आईसी टैग धन्यवाद: आईसी बाजार की समीक्षा

No comments:

Post a Comment