Tuesday 6 March 2018

सोफिया - stavropoulou - विदेशी मुद्रा - दलाल


हिपिपी पिप्स डॉट कॉम मार्केट कोरियोग्राफ़ी, वेक्टर फॉरेक्स ट्रेडिंग से सफलता के लिए डॉ सोफिया स्टैवोपोलाउ द्वारा, मेरे चार्ट को देखकर, मैं एक शानदार ताल के बाद कीमत नृत्य देख रहा था। मुझे पता था कि एक अच्छी तरह से डिजाइन किए कोरियोग्राफी की तरह और पर दिखने वाला एक ldquopatternrdquo था और मैं यह भी जानता था कि अगर मैं इसे डीकोड कर सकता हूं, तो पार्क पार्कोक्वो में एक लडकवालक होगा। जिस तरह से मूल्य एक तरह से चल रहा था, जब वह एक दिशा में अपनी चाल जारी रखना चाहता था और एक विशिष्ट समय-फ्रेम पर प्रत्येक साइक्लर्सक्वोज़ पूरा करने के संकेतों के साथ-साथ इसके व्यवहार को कैसे बदलना चाहते हैं, का पूरी तरह से अवलोकन करने के बाद, मुझे पता चला कि मैं कैसे DeltaIotaAlphaNuUpsilonSigmaMuAlphaTauAlpha - जो कि VECTORS - के लिए ग्रीक गणितीय शब्द है- मेरे चार्ट में, सिस्टम का निर्माण तकनीकी विश्लेषण टूल के एक सेट के साथ होता है और नियमों की एक सूची है जो उच्च संभाव्यता को खोजने के लिए नॉन-बर्नर को ट्रेड करता है यह मेरे न्यूज़ सीरीज़ की पहली पुस्तक है जो प्रवेश के लिए बाहर निकलने के लिए व्यापार के लिए समर्पित है। स्वर्णिम लक्ष्य हमारे ldquoDaily Pipsrdquo को लॉक करना है और 20 से अधिक शुद्ध पिप्स पर बार सेट करने से बाज़ार से बाहर निकलना और ब्रोक्रेस्क्वोस फैलते हुए व्यापार के कुल सकल कुल 25 पिप्स के लिए जा रहा है। जैसे तुम्हारा पता चल गया है, ट्रेडों हैं, जो सैकड़ों पिप्स के बहुत लाभदायक लांडक्वार्नेर्डो को लेकर कई लाभकारी टेक-प्रॉफिट लक्ष्य के साथ बीच में ले जा सकते हैं और उनमें से एक को ले जा सकते हैं, मुझे मेरे वेक्टर सिस्टम का उपयोग करते समय सोचने का अवसर पेश करने का अवसर मिला। ताकि यह आपके ट्रेडों के साथ आपकी सहायता करे। यदि आप कुल शुरुआत कर रहे हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप आगे पढ़े, इससे पहले कि आप अपने एलडीकेओएचएपीपीआई पीआईपीएसआरईओ बुक, फॉरेक्स ट्रेडिंग या मेरी किस फॉरेक्स बुकस के लिए एक पूर्ण गाइड से शुरू करें। (आप यहां मेरी सभी पुस्तकों को देख सकते हैं: fxholicbooks) यदि आप पहले से ही तकनीकी विश्लेषण की मूलभूत जानकारी से परिचित हैं, तो यह पढ़ना शुद्ध एड्रेनालाईन भीड़ होने जा रहा है :) सोफिया स्टैवोपोलु - कोरिया आप एक पीडीएफ (24 एमबी) फ़ाइल प्राप्त करेंगे। एचपीपीआई पीआईपीएस डॉ। सोफिया स्टैवोपोलु द्वारा अपने विदेशी मुद्रा की सफलता की गारंटी देने वाली एक ट्रेडिंग योजना को सेटअप कैसे करें वे कहते हैं कि यदि आप कहीं नहीं जाते हैं, yoursquoll वहाँ मिलते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बहुमत के लिए, व्यापार योजना महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर ldquofineprintrdquo जैसा कुछ है। हम इसे इटर्सक्वोस जानते हैं, हम जानते हैं कि इसमें बहुत अधिक लागत या नतीजों के साथ छिपे हुए जाल हो सकते हैं, फिर भी हम इसे पढ़ नहीं सकते। एक ट्रेडिंग प्लान स्थापित करने के महत्व को अनदेखा करना आमतौर पर एक सामान्य यात्रा के लिए सबसे पहले कदम है, जो एक मरे हुए खाते के कारण होता है क्योंकि बाज़ार में पैसा खोना, जो अधिकतर व्यापारियों ने किया है आपका पुस्तक इस पुस्तक को पढ़ रहा है और इसका मतलब है तुम्हारा कोई नहीं उनमें से एक है। ldquo स्मार्ट व्यक्ति अपनी गलतियों से सीखता है बुद्धिमान व्यक्ति दूसरों की गलतियों से सीखता है। क्या आप इस पुस्तक में अपने साथ साझा करने के बारे में क्या इरस्कुम अपनी अपनी गलतियों और नीतियों पर आधारित हैं कि मैं इसकी गारंटी कैसे दे सकता हूं। यह सिद्धांत मेरी मान्यताओं या तार्किक निष्कर्षों से नहीं आ रहा है Irsquos कार्रवाई करने योग्य ज्ञान है कि मेरे ldquoblood moneyrdquo के साथ के लिए भुगतान किया, पैसा मैं हार सकता है, लेकिन खो दिया है एक ट्रेडिंग प्लान होने का मतलब है कि आप दिमाग में लिडक्वार्डडक्वो से शुरुआत करते हैं और किसी लक्ष्य या लक्ष्य के सेट के बजाय, आपके पास एक सिस्टम है, जो मासिक, साप्ताहिक और दैनिक मील के पत्थर तक टूट सकता है। एक लक्ष्य निर्धारित करना आपको एक विजेता बना देता है लक्ष्य हासिल करना लेकिन जब आपके पास एक प्रणाली होती है, तो आप डिफ़ॉल्ट रूप से एक विजेता होते हैं क्योंकि आपका सिस्टम आपको उस लक्ष्य पर ले जाएगा जो आप लगभग ldquoAuto-Pilotrdquo पर चुनते हैं यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है, कि हमारे मनुष्यों में बहुत सीमित आपूर्ति में इच्छा शक्ति है इस तथ्य के परिणामस्वरूप, हमारे ट्रेडिंग के लिए किसी भी तरह की इच्छाशक्ति को चलाने के लिए, इसे लिखित काम में कमी करने के लिए किया जाता है। हमें किसी भी इच्छाशक्ति का उपयोग करने के बिना बार-बार सही काम करने की सफलता दर बढ़ाने के लिए एक रास्ता खोजना होगा। इसका अर्थ है कि हमें अपने ट्रेडिंग को कमांडिंग करने की ज़रूरत है जो उस लिडक्लिंकिंग रेडक्वो को कम कर देता है जिसे इसे डाल दिया जाना चाहिए। डेली हाबिट की तुलना में कोई बेहतर लिडक्वायम मॉडल नहीं है। कई पुनरावृत्तियों के बाद, जिसके दौरान इच्छाशक्ति आवश्यक है, हमारे अवचेतन मन से अधिक हो जाता है और पूरी प्रक्रिया एक रूटीन बन जाती है एक ट्रेडिंग प्लान सेट करना इस रूटीन की संरचना को डिजाइन करना है सही विदेशी मुद्रा ब्रोकर चुनने के लिए मापदंड से शुरू करना, फिर सही प्रकार का खाता खोलना, खुद को मेटाट्राडर सॉफ्टवेयर से परिचित करना और अंत में अपने ट्रेडिंग प्लान की स्थापना करना, यह पुस्तक सबसे प्रभावी दैनिक ट्रेडिंग रूटीन की स्थापना के लिए एक व्यापक गाइड है। यदि आपको आश्चर्य है कि यह कितना महत्वपूर्ण है, तो मैं विश्वासपूर्वक तर्क दे सकता हूं कि शायद 90 ट्रेडिंग सफलता इस पर निर्भर करती है। एक बार जब आप पुस्तक को पढ़ते हैं, तो आप सहमत होते हैं।

No comments:

Post a Comment