Wednesday 24 January 2018

Sedco - विदेशी मुद्रा - अंतरराष्ट्रीय - ड्रिलिंग - जॉब


सेडको फॉरेन इंटरनेशनल ड्रिलिंग इंक। मैक्सिको की खाड़ी में एक कृत्रिम चट्टान बनाने में 6,000 टन, 371 फुट के पूर्व कार्गो पोत का डूबना, एक बेहूदा काम है, जो कि केवल कठोर संघीय और राज्य पर्यावरण विनियमों के सख्त पालन के साथ ही पूरा हुआ। 160 जब कार्गो जहाज क्रैकेन को हाल ही में गॉलवेस्टन तट से 67 मील की दूरी पर खदेड़ दिया गया था, मैट्रिक्स न्यू वर्ल्ड इंजीनियरिंग ने टेक्सास पार्क एम्प वन्यजीव विभाग कृत्रिम रीफ प्रोग्राम को यह सुनिश्चित करने में मदद की कि पोत पर्यावरणीय खतरों से मुक्त था और प्रवाल, मछली, समुद्री कछुए और समर्थन करने के लिए सुरक्षित था अन्य जलीय जीवन उम्र बढ़ने प्रशांत नॉर्थवेस्ट मछली पकड़ने के बेड़े या तो चल रहे हैं या एक लंबे समय से अधिक उन्नयन से गुजरना है, एक प्रमुख आर्थिक सिएटल के बंदरगाह द्वारा कमीशन रिपोर्ट द्वारा न्याय। मछुआरों के प्रबंधकों, समुद्री खाद्य आपूर्तिकर्ताओं, गज और आपूर्ति श्रृंखला सभी आशा करते हैं कि जहाज वित्त में एक साथ बढ़ोतरी सभी नौकाओं को हटाती है। अभी के लिए, नई बिल्डिंग की संख्या तेजी से बढ़ रही है, अमीर मछलियों की फसल के बीच प्रमुख रेट्रोफिट्स के लिए चुनने वाले मालिकों द्वारा बस थोड़ा सा धीमा हो गया है। यह मत्स्य पालन उतार चढ़ाव जहाज के कुछ बढ़ते सितारों के साथ आता है और बियरिंग और ब्यूफोर्ट समुद्रों को चलाने के लिए तैयार जहाजों के लिए तैयार है। 160 3 9 70 के दशक में यू.एस. के नावनिर्माण के आधे हिस्से का स्वर्ण पद था। पिछले आठ वर्षों में सबसे कम ईंधन की कीमतों के बावजूद, नौका निर्माण की मांग अधिक से अधिक समय पर होती है। 2013 के शुरुआती दिनों में नई घाटियों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया गया और निरंतर ब्याज पैंट की मांग को खत्म करने के निरंतर नतीजा है। ईंधन की कीमतों में वापसी और एक बार परिचित मानदंडों को पार करने के बाद फ्लाट्स की उम्र बढ़ रही है और अवसंरचना को कम्यूटर फ़ेरी यात्रा की भविष्य की मांग को समायोजित करने के लिए बनाया जाना चाहिए। 160 अधिक और बेहतर जलजनित पारगमन की इच्छा भी अधिक आकर्षक बनती है क्योंकि हितधारकों को पता है कि सड़क की भीड़ को कम करने में मदद के लिए बहुत कम किया जा सकता है। जनवरी 2017 में, पनामा नहर ने 36.1 मिलियन पनामा नहर टन (पीसीयूएमएस) का एक नया मासिक टन भार रिकॉर्ड बनाया, जिसमें विस्तार और मूल तालों दोनों के माध्यम से 1,260 जहाजों का पारगमन था। 160 पिछले रिकॉर्ड की स्थापना दिसंबर 2016 में हुई थी, जब 1,166 जहाजों ने 35.4 मिलियन पीसीआईएमएसएस के लिए जलमार्ग को स्थानांतरित किया था। 160 यह वृद्धि विस्तारित नहर के महत्व को दोहराता है, और यह समुद्री उद्योगों के आगे प्रमाण को पनामा नहर में विश्वास जारी रखता है और इसका वैश्विक व्यापार के भविष्य पर असर पनामा के नहर प्रशासक जॉर्ज एल। क्विजानो ने कहा। डेविड-लादेन फारस्टैड शिपिंग को लाइफलाइन अरबपतियों Fredericksen और Roekke सेना में शामिल हो जाता है। 160 तेल उद्योग की मंदी से मारा, नॉर्वेजियन अपतटीय सेवा पोत (ओएसवी) ऑपरेटरों फारस्ताद शिपिंग, डीप सागर सप्लाई और सोलैडड ऑफशोर ने मंदी का मुकाबला करने के लिए सोमवार को विलय करने की घोषणा की। 160 सौदा के तहत, फारदाद, ऋण-के-इक्विटी स्वैप और नए शेयर के जरिए एक वित्तीय पुनर्गठन को पूरा करना है, और तब क्रमशः नॉर्वेजियन अरबपतियों जॉन फ्रेडरिकसन और केजेल इन्जेफ रोकेके द्वारा नियंत्रित डीप सागर सप्लाई और सोलैडड ऑफशोर के साथ विलय कर दिया जाएगा। 2017 समुद्री गतिविधि रिपोर्ट की प्रतिलिपि, IncShip तस्वीरें वे कहते हैं कि एक तस्वीर एक हजार शब्द के लायक है। जहाजों की सेवा के लिए आपको सेवा प्रदान करते हुए जहाज फोटो डेटाबेस बनाने में हमारी मदद करें अपने खाते के साथ पंजीकृत करें, आईएमओ नंबर या जहाज के नाम से जहाज की खोज करें और उपरोक्त (अपलोड फोटो) पर क्लिक करें। ऐसा करने से आप समुद्री समुदायों के करीब सेवा करने वाले जहाजों को लाने वाले अपने डेटाबेस में योगदान देंगे। आप अपनी छवियों का कॉपीराइट रखते हैं, और प्रत्येक तस्वीर के नीचे श्रेय दिया जाएगा। फोटो और दस्तावेज अपलोड करने के लिए, आपको पंजीकृत और लॉग इन किया जाना चाहिए वर्तमान जहाज स्थिति इस जहाज के लिए नवीनतम नौकरियां इस जहाज के लिए कोई खोले गए कार्य नहीं हैं। इस जहाज पर काम करने वाले सीएफ़रर्स इस जहाज के लिए कोई सेवा रिकॉर्ड नहीं मिला। ज्यूसेप कार्बािना 11 51000 रिजेका क्रोएशिया ई-मेल: officemaritime-connector फोन: 385 51 263 083 ऑपरेटिंग घंटे: 08-16h सीईटी सोम-शुक्र

No comments:

Post a Comment