Wednesday 17 January 2018

भिन्न - विदेशी मुद्रा - ईएएस - कि - काम


ट्रेडिंग डिवार्जेंस क्या होगा अगर कोई शीर्ष जोखिम के नीचे ऊपर बेचने या प्रवृत्ति के निचले हिस्से के पास खरीदने का तरीका था, क्या होगा अगर आप पहले से ही एक लंबी स्थिति में थे और आप अपने अवास्तविक लाभ को देखने के बजाय बाहर निकलने का सही स्थान जान सकते हैं , अपने संभावित एस्टन मार्टिन को भुगतान नीचे उतारने से पहले, आपकी आंखों से पहले गायब हो जाती है क्योंकि आपका व्यापार दिशा बदलता है यदि आपको लगता है कि मुद्रा जोड़ी गिरावट जारी रखेगी, लेकिन बेहतर कीमत या कम जोखिम भरा प्रविष्टि पर कम करना चाहें तो ठीक से लगता है कि एक रास्ता क्या है आईटी 8217 को विचलन व्यापार कहा जाता है। संक्षेप में, भिन्नता मूल्य कार्रवाई और एक सूचक के आंदोलन की तुलना करके देखा जा सकता है। यह वास्तव में सूचक है जो आप उपयोग करते हैं। आप आरएसआई का उपयोग कर सकते हैं एमएसीडी। स्टोचस्टिक CCI, आदि। विचलन के बारे में महान बात यह है कि आप उन्हें एक प्रमुख सूचक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। और कुछ अभ्यास के बाद यह 8217 के लिए जगह मुश्किल नहीं है। जब सही ढंग से कारोबार किया जाता है, तो आप लगातार भिन्नता के साथ लाभदायक हो सकते हैं। विचलन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप आमतौर पर नीचे के पास खरीदते हैं या शीर्ष के पास बेचते हैं। इससे आपके व्यापार पर जोखिम आपके संभावित इनाम के सापेक्ष बहुत छोटा सा है। ट्रेडिंग डिवर्जेंस बस 8220highher highs8221 और 8220lower lows8221 लगता है। कीमत और गति आमतौर पर हंसेल और ग्रेटेल, रायू और केन, बैटमैन और रॉबिन, जे जेड और बेयोनस, सेरेना और वीनस विलियम्स, नमक और काली मिर्च 8230 जैसे हाथों को हाथ में ले जाते हैं। अगर कीमत अधिक ऊंचा हो रही है थरथरानवाला भी उच्च highs बनाने चाहिए अगर कीमतें कम नीच रही हैं थरथरानवाला भी कम नीच बना होना चाहिए यदि वे नहीं हैं, तो इसका मतलब है कि मूल्य और थरथरानवाला एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। और उस 8217 के कारण यह 8217 एस 8220 डिवर्जेंस। 8221 डिवर्जेंस ट्रेडिंग आपके टूलबॉक्स में एक बढ़िया उपकरण है, क्योंकि आपसे संकेत मिलता है कि कुछ गड़बड़ी चल रही है और आपको अधिक ध्यान देना चाहिए। विचलन व्यापार का प्रयोग कमजोर प्रवृत्ति को खोलना या गति में उत्क्रमण में उपयोगी हो सकता है। कभी-कभी आप इसे जारी रखने के लिए किसी प्रवृत्ति के संकेत के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं दो प्रकार के विचलन हैं: इस श्रेणी में, हम आपको सिखाते हैं कि इन विघटनों को कैसे खोजना और उन्हें व्यापार करना है। We8217ll भी अंत में आप के लिए एक मिठाई आश्चर्य है। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित करेंदो ईए वास्तव में काम करता है हाय सब: मैं एक नौसिखिया हूं लेकिन मेरे पास पढ़ाई है और मैं पढ़ता हूं कि मैं विदेशी मुद्रा के बारे में अपना हाथ पा सकता हूं। सीमित सफलता के साथ कुछ प्रणालियों को डेमो किया है मैं ईएएस के बारे में पढ़ रहा हूं। मेरे प्रश्न वे काम करते हैं या वे सिर्फ विदेशी मुद्रा विपणन की एक और हिस्से हैं, मैं किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। मेरे पास एक मित्र है जो अपनी मां की कब्र पर कसम खाता करेगी, अपने सभी व्यापारिक कैदियां (जो कि बहुत अधिक मात्रा में नहीं है), और उनकी पालतू बिल्ली ईएएस काम नहीं करते। लेकिन मैं असहमत हूं .. मुझे लगता है कि ईएएस काम करती हैं, लेकिन केवल व्यक्ति के प्रोग्रामिंग के साथ-साथ यह प्रोग्राम और व्यापार कर सकती है। ईएएस के साथ समस्या यह है कि लोगों को उन में एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली के कार्यक्रम में असफल रहा है। उदाहरण के लिए, कुछ ईए के पास महान प्रवेश और बाहर की रणनीतियां हैं, लेकिन धन प्रबंधन में कमी है। अगर किसी ईए की अच्छी रणनीति है तो इसे ठीक करना चाहिए। ईएएस के बारे में अच्छी बात यह है कि व्यापार के मनोविज्ञान पक्ष सफलता के लिए समीकरण से पूरी तरह से बाहर ले गए हैं हालांकि, यदि आप संपूर्ण यांत्रिक प्रणालियों से संबंधित हैं तो कुछ विवेकपूर्ण जनसांख्यिकी की आवश्यकता है, तो आप जो कुछ कह रहे हैं, उसके खिलाफ आप बहस करेंगे। लेकिन कई व्यापारियों ने सफलतापूर्वक काम किया है और मैकेनिकल सिस्टम का पालन किया है। आशा है कि यह मदद करता है ईए और स्वचालित व्यापार के अन्य तरीकों, एक अच्छी रणनीति के आधार पर व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि वे सरल करते हैं जो आप उस पर कार्यक्रम करते हैं, मेरी राय में कुछ स्वचालित व्यापार विफल, सरल कारणों से, रणनीतियों अच्छा नहीं है, और इसकी तरह हाथ व्यापार, या जो इसे परिभाषित करते हैं वह हमेशा में खराब होता है, आमतौर पर खराब है, और न इसे सफलतापूर्वक समय देने के लिए। मेरे पास अब एक दिन 2 ईए वास्तविक खातों पर चल रहा है, बहुत सफल है, मुझे अब एक दिन है, क्योंकि मैं उस पर अपना शानदार हाथ डालने का विरोध नहीं करता। एमटीएव, आईएम बहुत उत्सुक हैं, आप कितने समय तक चल रहे हैं क्या आप उन्हें लिखते हैं, उन्हें खरीदते हैं, या उन्हें किसी को लिखने के लिए अनुबंध करते हैं यदि वे लगातार पैसे कमा रहे हैं, तो आप उनकी निगरानी क्यों करते हैं और कभी-कभी विवेक का उपयोग करते हैं यदि केवल वही व्यापार जो खो जाते हैं जो आप पर हस्तक्षेप करते हैं, इसका मतलब यह है कि ईए व्यापार पर कभी हारता नहीं है, यह है कि आप क्या कह रहे हैं Mtav, मैं बहुत उत्सुक हूँ, कितनी देर तक आपका ईएएस चल रहा है क्या आप उन्हें लिखते हैं, उन्हें खरीदते हैं या किसी को लिखने के लिए अनुबंध करते हैं अगर वे लगातार पैसा बना रहे हैं, तो आप उन पर नजर डालें और कभी-कभी विवेक का उपयोग करें यदि केवल ट्रेडों जो आप खोते हैं वे हैं जो कि आप पर हस्तक्षेप करते हैं, इसका अर्थ है कि ईए व्यापार पर कभी हारता नहीं है, यही वह है जो आप कह रहे हैं मेरे ईए विकसित करना, 2005 के बाद से, प्रोग्राम के आधार पर मैं शेयरों के व्यापार का विकास करता हूं, मेरे द्वारा क्रमादेशित सभी प्रोग्राम मुख्य समस्या यह है कि मेरे पास विदेशी मुद्रा के लिए कम समय है, इसलिए मुझे कार्यक्रम बनाने के क्रम में मेरे लिए व्यापार करना होगा मेरे पास GBPUSD 1 एच में एक ईए है, और अन्य GBPUSD 1M में, मेरा ईए 1 एच, 15 मई सकारात्मक कारोबार और 4 नकारात्मक के बाद से बना है, और एम ने 38 सकारात्मक व्यापार और 3 नकारात्मक ट्रेड किए हैं। जैसा कि वे बहुत जटिल हैं, खासकर 1M में प्रविष्टियों और धन प्रबंधन को परिभाषित करने के लिए, मैं हमेशा 95-100 लाभदायक ट्रेडों प्राप्त करने के लिए कुछ सुधार करता हूं। शेयरों से बहुत ही खतरनाक होकर मैं हमेशा कुछ आदेश देता हूं, वहां जहां मैंने ट्रेड खो दिया था, क्योंकि मुझे लगता है कि क्या हो रहा है, 1 एच पर मेरा ईए 1 व्यापार के लिए 5 शर्तों और एम 12 की परिस्थितियों में, कभी-कभी मेरी मानव स्वभाव बनाता है मैं केवल 4 या 10 स्थितियों के साथ व्यापार करने के लिए, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैंने पिछले अगस्त को क्या लिखा था और यह तब से जीता रहा है .. मुझे लगता है कि वाकई अच्छी रणनीतियां प्रकाशित नहीं होतीं मैंने इसे शुरू करने के बाद से इसके लिए कोई समायोजन नहीं किया है। अगस्त 01,2006 मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक स्वस्थ लाभ के साथ वर्ष को पूरा करें जैसे कि आप अभी तक दिखाते हैं। मैं गर्मियों या सर्दियों के लिए बहुत अच्छा करता हूँ मैं बहुत अधिक आकार समायोजित करता हूं और एक साल से औसत में सुधार के लिए एक से अधिक ईए का उपयोग करता हूं। धागा विषय का जवाब देने के लिए, ईए काम करते हैं और पैसे कमाते हैं। तो सिग्नल सेवाएं करें कुंजी आपकी चयन और प्रबंधन प्रक्रिया है यह मेरे अन्य कुछ पदों के विपरीत नहीं माना जाना चाहिए जो ट्रेडिंग के जेम्स स्टाइल के मूल्य के बारे में है, जिसे मैं अब भी सोच रहा हूं कि सबसे शुद्ध ट्रेडिंग है। अक्सर ईए को व्यापार के लिए एक आसान तरीका के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि आपका ईए सिस्टम बनाना कठिन है और सामान्य व्यापार की तुलना में अधिक ज्ञान लेता है। स्कॉट की तरह सफलता हासिल करने के लिए अंतर्निहित व्यापारिक सिद्धांतों के साथ-साथ ईएएस कोड और ऑपरेशन के ज्ञान का व्यापक ज्ञान होता है। (शायद वह पहली बार भाग्यशाली रहा लेकिन मेरे पास कभी नहीं।) भले ही आपके पास कोई ईए कोड कोड करने में आपकी सहायता की ज़रूरत हो तो आपको अभी भी मेटाकोट्स और एमटी प्लेटफॉर्म को समझने की ज़रूरत है ताकि आपकी परियोजना को निर्देशित किया जा सके। मैंने पिछले अगस्त को यह लिखा था और जब से यह हमेशा से चल रहा है .. मुझे लगता है कि वाकई अच्छी रणनीतियां प्रकाशित नहीं होती हैं। मैंने इसे शुरू करने के बाद से इसके लिए कोई समायोजन नहीं किया है। अगस्त 01,2006 ये वास्तविक ट्रेड हैं, टेस्टिंग या बैक टेस्टिंग नहीं हैं। बहुत सारे एक निश्चित राशि पर हैं अगर मैं एक अधिक सक्रिय पैसे प्रबंधन योजना का इस्तेमाल करता हूं, तो इससे भी अधिक संख्याएं उत्पन्न होती हैं I लेकिन, मुझे जोखिम से नफरत है इसलिए मैं इसे अति रूढ़िवादी रखता हूं। मेरे पास, शुरुआत से 20। आकार या 2 प्रति पीआईपी का इस्तेमाल किया गया है और इसमें वृद्धि नहीं हुई है। भविष्य में मैं कुछ प्रकार के स्टॉप या अकाउंट एक कर सकता हूं। आधार - रेखा है की। ईएएस के रूप में अच्छी तरह के रूप में उस व्यक्ति ने लिखा है और उन्हें मार डाला। ईएएस सिर्फ एक और उपकरण हैं और कुछ भी नहीं। मैं मानता हूं कि ईए दुनिया में अच्छी रणनीतियों को व्यापक रूप से नहीं जाना जाता है ईए में चला गया सभी प्रयासों के लिए ऐसा लगता है कि लंबे समय तक बहुत कम लाभदायक होते हैं। अब तक आपकी सफलता पर बधाई। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक स्वस्थ लाभ के साथ वर्ष को पूरा करें जैसे कि आप अभी तक दिखाते हैं। मैं गर्मियों या सर्दियों के लिए बहुत अच्छा करता हूँ मैं बहुत अधिक आकार समायोजित करता हूं और एक साल से औसत में सुधार के लिए एक से अधिक ईए का उपयोग करता हूं। धागा विषय का जवाब देने के लिए, ईए काम करते हैं और पैसे कमाते हैं। तो सिग्नल सेवाएं करें कुंजी आपकी चयन और प्रबंधन प्रक्रिया है यह मेरे अन्य कुछ पदों के विपरीत नहीं माना जाना चाहिए जो ट्रेडिंग के जेम्स स्टाइल के मूल्य के बारे में है, जिसे मैं अब भी सोच रहा हूं कि सबसे शुद्ध ट्रेडिंग है। अक्सर ईए को व्यापार के लिए एक आसान तरीका के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि आपका ईए सिस्टम बनाना कठिन है और सामान्य व्यापार की तुलना में अधिक ज्ञान लेता है। स्कॉट की तरह सफलता हासिल करने के लिए अंतर्निहित व्यापारिक सिद्धांतों के साथ-साथ ईएएस कोड और ऑपरेशन के ज्ञान का व्यापक ज्ञान होता है। (शायद वह पहली बार भाग्यशाली रहा लेकिन मेरे पास कभी नहीं।) भले ही आपके पास कोई ईए कोड कोड करने में आपकी सहायता की ज़रूरत हो तो आपको अभी भी मेटाकोट्स और एमटी प्लेटफॉर्म को समझने की ज़रूरत है ताकि आपकी परियोजना को निर्देशित किया जा सके। हां, यह बिल्कुल ठीक है ज्ञान के लिए कोई शॉर्ट कट नहीं है मेरे पास अनगिनत प्रयास हैं, जो काम नहीं कर रहे थे। लेकिन, एक अच्छा ईए एक अच्छी पद्धति पर बनाया गया है ईए के बोनस में से एक यह है कि अगर आप इसे चलाने दें, तो सभी ट्रेडों को मानदंडों को पूरा करना होगा, न कि आपको लगता है कि अच्छा होगा। यदि आप विशुद्ध रूप से मैकेनिकल सिस्टम का व्यापार कर रहे हैं, तो यह एक पूर्ण अवश्य होना चाहिए, क्योंकि कोई भी नहीं जानता कि भविष्य में क्या होगा और अगर आपके सिस्टम का किनारा होगा तो यह स्पष्ट हो जाएगा इसका जवाब हां या नहीं से थोड़ा अधिक जटिल है एक ईए सिर्फ एक प्रोग्राम है, ऐसा प्रोग्राम करता है जो इसे करने के लिए कोडित करता है उस अर्थ में आपका प्रश्न पूछने वाले कार्यक्रमों की तरह काम करना है यदि आप (या किसी और) के पास सकारात्मक उम्मीदों के साथ एक रणनीति है जो पूरी तरह से स्वचालित हो सकती है, तो हाँ, इसे ईए में बदल दिया जा सकता है जो कि उद्धरण होगा ईए के बारे में जानकारी होने के बारे में आपको कुछ जानने की ज़रूरत है: ऐतिहासिक मूल्य निर्धारण पर काम करने के लिए एक टुकड़ा-बकवास सिस्टम को छूने के लिए यह अविश्वसनीय रूप से आसान है और इसे क्वाट फिक्स किया गया है मैं आसानी से ऐतिहासिक परिणामों के साथ दिन में दो ईएएस बना सकता हूं जो शानदार दिखता है, लेकिन जो आगे-परीक्षण या लाइव-मार्केट टेस्ट में सबसे ज्यादा असफल हो सकता है। बैक-टेस्टिंग परिणामों के बारे में बहुत उलझन में रहें, खासकर अगर वे एक बटन के आगे पोस्ट करते हैं जो कहता है कि अब सिर्फ 399. कोट करें, लेकिन परीक्षण करने के लिए एमटी 4 का उपयोग करना भी मेटास्टॉक और ट्रांसएस्टेशन सदस्यों के उपयोग में कम से कम 0 वाउचर्स को इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए होना चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। अलग-अलग (मेटाट्रेडर 5 के लिए संस्करण) विशेषज्ञ सलाहकार एमएसीडी सूचक की चोटियों और बाजार प्रविष्टियों को ढूंढने के लिए चार्ट के चोटियों के कारण विचलन का विश्लेषण करता है। ईए मुख्य आंदोलन के उत्क्रमण पर बाजार में प्रवेश करती है यह एक पैटर्न बनाया गया है के बाद एक मोमबत्ती के खोलने पर बाजार के आदेश खोलता है। किसी भी उपकरण और टाइमफ्रेम पर कार्य कर सकते हैं किसी भी खाते की मुद्राओं और उपकरणों के लिए प्रति व्यापार के जोखिम की गणना 8 स्थिति प्रबंधन मोड ऑपरेशन घंटे के लचीले समायोजन पैरामीटर एकल घंटा मोड - ईए केवल एक निश्चित समय के दौरान काम करता है। ईए अनुकूलन और प्रत्येक घंटे के अलग परिणामों के विश्लेषण के लिए बनाया गया ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए, इसे 1 से लेकर 1 घंटे के रेंज मोड के साथ 0 से 23 में सेट करें - निर्दिष्ट समय सीमा के दौरान आपरेशन प्रारंभिक समय हमेशा अंत के घंटे से कम होता है कस्टम घंटे मोड - किसी सूची से निर्दिष्ट घंटे के दौरान ऑपरेशन प्रत्येक घंटे के लिए, आप व्यक्तिगत पैरामीटर न्यूनतम दूरी निर्धारित कर सकते हैं। पैरामीटर स्ट्रिंग का प्रारूप: 57681110129, जहां काम का घंटे माइनल ओवरस्ट्वैक घंटे मिनट दूरी व्यापार लॉजिक फास्ट - एमएसीडी सूचक के तेजी से बढ़ते औसत की अवधि धीमी एएमए - एमएसीडी सूचक की धीमी चलती औसत की अवधि प्रकार मूल्य एमएसीडी न्यूनतम समय मैकड चोटियों के बीच - एक पैटर्न में एमएसीडी हिस्टोग्राम के चोटियों के बीच न्यूनतम दूरी (स्क्रीनशॉट देखें) मैक चोटियों के बीच मैक्स टाइम - पूरे पॅटर्न के लिए अधिकतम समय का गठन होना चार्ट शिखर के बीच न्यूनतम दूरी - चार्ट पर चोटियों के बीच न्यूनतम दूरी (स्क्रीनशॉट देखें) झुकाव - एक व्यापार खोलते समय गिरावट की अनुमति दें फैलाएं फ़िल्टर - व्यापार खोलते समय अधिकतम स्वीकृत फैलाव मूल्य। यदि प्रसार अधिक है, तो व्यापार खोला नहीं है मनी प्रबंधन और स्थिति प्रबंधन प्रति जोखिम - निर्दिष्ट स्टॉपलॉस के आधार पर जोखिम की गणना। अगर 0 निश्चित बहुत मूल्य मात्रा का उपयोग मात्रा - कुल स्थिति मात्रा उपेक्षा करने के लिए यदि प्रति व्यापार जोखिम का मूल्य निर्दिष्ट है, TakeProfit1 - स्थिति के पहले भाग का लाभ लें। स्थिति 2 बराबर भागों में विभाजित है राउंडिंग पहले भाग के पक्ष में है। TakeProfit2 - स्थिति StopLoss के दूसरे भाग का लाभ ले लो - ट्रेलिंग स्टॉप - ट्रेलिंग स्टॉप वैल्यू की स्थिति का सामान्य बंद नुकसान। ट्रेलिंग स्टॉप को उसी तरह लागू किया जाता है जैसे टर्मिनल ब्रेकेन स्तर - बिन्दुओं में दूरी, तक पहुंचने के लिए स्टैप लेवल ब्रेकएव में ले जाया जा सकता है स्थिति प्रबंधन मोड 0 - टीपी 1 के साथ 1 हिस्सा, ट्रेलिंग - नहीं, ब्रेकेवन - नंबर 1 - टीपी 1 के साथ 1 हिस्सा, ट्रेलिंग - हां 2 - टीपी 1 के साथ 1 भाग, ब्रेकएवं - हां 3 - टीपी 1 के साथ 1 हिस्सा, ट्रेलिंग - हां, ब्रेकेन - हाँ 4 - 2 भागों, ब्रेकएवेन - नहीं, ट्रेलिंग - नहीं 5 - 2 भागों, ब्रैकेन - हां 2 भागों के लिए 6 - 2 भागों, ट्रेलिंग - 2 भागों के लिए हाँ 7 - 2 भाग, पहले टीपी संयुक्त उपयोग के बाद दूसरे भाग के लिए पीछे चलाना - संयुक्त उपयोग यदि सत्य हैं । ट्रेडों को ईए द्वारा खोला जाता है चाहे इस बात पर ध्यान दिए जाए कि क्या अधिक खुले स्थान हैं। यदि गलत है ट्रेडों को ईए द्वारा तब खोला जाता है जब कोई अन्य खुली स्थिति नहीं होती है ट्रेस ट्रेड्स - चार्ट पर ट्रेस ट्रेड्स ऑर्डर के लिए मैजिक - विशेषज्ञ सलाहकार द्वारा खोले गए आदेशों के अद्वितीय आईडी - स्थिति रखरखाव के अंतिम मोड के ऑपरेशन में बदलाव (2 भागों , पहले टीपी के बाद दूसरे भाग के लिए पीछे चलाना) अब अंतराल मूल्य की परवाह किए बिना, पहले भाग को बंद करने के बाद ब्रेकएववे में तुरंत रोकना पड़ा है। इसके बाद, स्थिति के शेष हिस्से के लिए सामान्य परिस्थितियों के अनुसार काम करता है। - संयुक्त उपयोग पैरामीटर जोड़ा गया। विवरण विवरण में हैं - चार्ट पर ट्रेड्स को ट्रेस करने के लिए एक स्विच जोड़ा गया - ट्रेलिंग स्टॉप ऑपरेशन में सुधार - ट्रेडों को खोलने के लिए नई विधि अब, एक व्यापार पूर्ण मात्रा के साथ खोला गया है। आंशिक बंद विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाहकार द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह डिज़ाइन 2 समान ऑर्डर खोलते समय अत्यधिक स्लीपेज से बचने और ऑपरेशन स्पीड को बढ़ाता है - जोड़ा गया स्लिपेज पैरामीटर - स्प्रेड फ़िल्टर जोड़ा गया। यदि फैल निर्दिष्ट मूल्य से अधिक है, ट्रेडों को नहीं खोला जाता है - अब, किसी भी खाते की मुद्राओं और विदेशी मुद्रा वाद्ययंत्रों के लिए जोखिम प्रति व्यापार की गणना उपलब्ध है। ब्रेकएन फ़ंक्शन के भीतर फिक्स्ड स्टॉप ऑर्डर फेरबदल बग। - किसी भी जोड़े और मुद्राओं के लिए जोखिम प्रति व्यापार के आधार पर बहुत गणना करने की संभावना जोड़ा गया। रणनीति परीक्षक में, खाते की मुद्रा का उपयोग करें जो किसी चयनित जोड़ी की मुद्राओं से मेल खाता है। अन्यथा निश्चित बहुत से उपयोग करें - जोड़ा जादू पैरामीटर ईए तब काम कर सकता है जब अन्य ईएएस या मैन्युअल रूप से खोले गए आदेश हैं। - पैरामीटर टाइमफ़्रेम हटा दिया गया है ईए अब उस समय सीमा का उपयोग करता है जिस पर वह चल रहा है। - जोड़े गए व्यापारिक मोड: 0 - 1 टीपी 1 के साथ ऑर्डर, ट्रेलिंग - नहीं, ब्रैकेन - कोई मान्य नहीं p0arameters: टेकप्रोफिट 1 जीटी0 लेप्रोफिट 20, ट्रेलिंग 0, ब्रेकएवेन0 1 - टीपी 1 के साथ 1 ऑर्डर, ट्रेलिंग - हां मान्य मानदंड: टेक पीफाइट 1 जीटी0, ट्रेलिंग ग्रेट0 टेक पीफाइट 20, ब्रेकएवेन0 2 - 1 TP1, ब्रेकेन के साथ ऑर्डर - हाँ मान्य मानदंड: टेकप्रोफिट 1gt0, ब्रेकएवेंगटटेकफाफिट 1 टेकप्रोफिट 20, ट्रेलिंग0 3 - 1 ऑर्डर टीपी 1 के साथ, ट्रेलिंग - हां, ब्रैकेन - हां मान्य मानदंड: टेकप्रोफिट 1gt0, ब्रेकएवेंगटटेकफाफिट और ब्रेकएवेनलाटट्रिंग, ट्रेलिंगगेटटाकफाफिट 1, टेक पीफिट 20 4 - 2 ऑर्डर, ब्रेकएव्हन - नहीं , ट्रेलिंग - नहीं मान्य मानदंड: टेकप्रोफिट 1gt0, टेकप्रोफिट 2gt0, टेकप्रोफिट 1 जीटीटेकप्रोफिट 2 ट्रेलिंग 0, ब्रेकएन0 5 - 2 ऑर्डर, ब्रेकेन - हाँ 2 ऑर्डर के लिए वैध मानदंड: टेकप्रोफिट 1 जीटी0, टेक पीफिट 2 जीटी0, टेक पीफॉफ़्ट 1 जीटीटेकफाइट 2 ब्रेकएवेनएलटीएमएक्स टीपी ट्रेलिंग0 6 - 2 ऑर्डर, ट्रेलिंग - हां 2 ऑर्डर के लिए मान्य मापदंडों: TakeProfit1gt0, TakeProfit2gt0, टेकप्रोफिट 1gtTakeProfit2 Trailinggt0 और TrailingltMx टीपी BreakEven0 7 - 2 ऑर्डर, पहले टीपी वैध मानदंडों के बाद दूसरे क्रम के लिए अनुगामी: टेकप्रोफिट 1gt0, टेकप्रोफिट 2gt0, टेकप्रोफिट 1 जीटीटेकप्रोफिट 2 ट्रेलिंगगेट और टीआर ब्रेकएवेन का ट्रेललाल्ट मैक्स स्थिति को दो बराबर भागों में विभाजित किया गया है। यदि बहुत अजीब है, तो टीपी 1 के साथ स्थिति एक बड़े मूल्य के लिए गोल है। ऑप्टिमाइज़ेशन की आसानी के लिए, ईए समाप्त हो जाएगा यदि इसके मापदंड गलत हैं। सभी मापदंडों को जांचना सुनिश्चित करें - जोड़ा गया समय आधारित व्यापार मोड एकल घंटा मोड - ईए केवल निर्दिष्ट घंटे के दौरान प्रविष्टियों की खोज करता है मोड ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है, साथ ही यह सबसे अच्छा व्यापारिक घंटे खोजने की अनुमति देता है। प्रत्येक घंटे का परीक्षण करने के लिए 1 से 1 के साथ एक मान 0 से 23 निर्दिष्ट करें। घंटे सीमा मोड - निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर व्यापार। प्रारंभ का समय हमेशा अंत के समय से पहले होता है कस्टम घंटे मोड - एक सूची से निर्दिष्ट घंटे के दौरान ऑपरेशन प्रत्येक घंटे के लिए, आप व्यक्तिगत पैरामीटर न्यूनतम दूरी निर्धारित कर सकते हैं। प्रारूप: घंटाडिशहार्डिस्ट ट्रिडिंग डिवर्जेंस क्या होगा अगर शीर्ष के पास बेचने या प्रवृत्ति के निचले हिस्से के पास खरीदने का कम जोखिम वाला तरीका था, क्या होगा अगर आप पहले से ही एक लंबी स्थिति में थे और आप समय से पहले अपने अचेतन देखने के बजाय सही स्थान पर जा सकते हैं लाभ, आपके संभावित एस्टन मार्टिन को भुगतान के लिए उखाड़ा, आपकी आंखों से पहले गायब हो जाती है क्योंकि आपका व्यापार दिशा बदलता है क्या होगा अगर आपको लगता है कि मुद्रा जोड़ी गिरती रहती है, लेकिन बेहतर कीमत या कम जोखिम भरा प्रविष्टि पर कम करना चाहती हैं जिस तरह से आईटी 8217 को विचलन व्यापार कहा जाता है। संक्षेप में, भिन्नता मूल्य कार्रवाई और एक सूचक के आंदोलन की तुलना करके देखा जा सकता है। यह वास्तव में सूचक है जो आप उपयोग करते हैं। आप आरएसआई का उपयोग कर सकते हैं एमएसीडी। स्टोचस्टिक CCI, आदि। विचलन के बारे में महान बात यह है कि आप उन्हें एक प्रमुख सूचक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। और कुछ अभ्यास के बाद यह 8217 के लिए जगह मुश्किल नहीं है। जब सही ढंग से कारोबार किया जाता है, तो आप लगातार भिन्नता के साथ लाभदायक हो सकते हैं। विचलन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप आमतौर पर नीचे के पास खरीदते हैं या शीर्ष के पास बेचते हैं। इससे आपके व्यापार पर जोखिम आपके संभावित इनाम के सापेक्ष बहुत छोटा सा है। ट्रेडिंग डिवर्जेंस बस 8220highher highs8221 और 8220lower lows8221 लगता है। कीमत और गति आमतौर पर हंसेल और ग्रेटेल, रायू और केन, बैटमैन और रॉबिन, जे जेड और बेयोनस, सेरेना और वीनस विलियम्स, नमक और काली मिर्च 8230 जैसे हाथों को हाथ में ले जाते हैं। अगर कीमत अधिक ऊंचा हो रही है थरथरानवाला भी उच्च highs बनाने चाहिए अगर कीमतें कम नीच रही हैं थरथरानवाला भी कम नीच बना होना चाहिए यदि वे नहीं हैं, तो इसका मतलब है कि मूल्य और थरथरानवाला एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। और उस 8217 के कारण यह 8217 एस 8220 डिवर्जेंस। 8221 डिवर्जेंस ट्रेडिंग आपके टूलबॉक्स में एक बढ़िया उपकरण है, क्योंकि आपसे संकेत मिलता है कि कुछ गड़बड़ी चल रही है और आपको अधिक ध्यान देना चाहिए। विचलन व्यापार का प्रयोग कमजोर प्रवृत्ति को खोलना या गति में उत्क्रमण में उपयोगी हो सकता है। कभी-कभी आप इसे जारी रखने के लिए किसी प्रवृत्ति के संकेत के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं दो प्रकार के विचलन हैं: इस श्रेणी में, हम आपको सिखाते हैं कि इन विघटनों को कैसे खोजना और उन्हें व्यापार करना है। We8217ll भी अंत में आप के लिए एक मिठाई आश्चर्य है। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित रखें

No comments:

Post a Comment