Wednesday 17 January 2018

इलियट लहर - विदेशी मुद्रा प्रणाली


इलियट वेव डीएनए विदेशी मुद्रा प्रणाली निकोला डेलीक इलियट वेव डीएनए विदेशी मुद्रा प्रणाली द्वारा नए और समर्थक व्यापारियों के लिए बनाया गया है जो डॉन 8217t इलियटवावे व्यापार के बारे में जानता है) 8230 निकोला डेली को व्यापक रूप से वित्तीय समुदाय के लिए इलियट वेव थ्योरी में जाने-जाने के विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है । हेज फंड वह इसे हर महीने करोड़ों डॉलर बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करता है निकोला डेलीक ने अपने हेज फंड के लिए काम शुरू कर दिया था: 8211 इन्स्टाइनएक्स (वरिष्ठ विश्लेषक एंब शिक्षक) 8211 एफटीआई परामर्श (विश्लेषक amp व्यापारी) 8211 इलियटवाव-पूर्वानुमान (विश्लेषक) 8211 विदेशी मुद्रा मनी (वरिष्ठ विश्लेषक) 8211 तिवैट निवेश (मुख्य व्यापारी) इलियट वेव डीएनए ELLIOTT लहर सिद्धांत का उपयोग कर विदेशी मुद्रा बाजार पर पैसे कमाने के लिए बनाई गई प्रणाली 6 डीडी इलियट वेव डीएनए (डाउनलोड लिंक) डीवीडी 1 इलियट वेव डीएनए 1. विदेशी मुद्रा क्या है 2. मुद्रा जोड़े 3. मार्जिन पिप्स और लूत का आकार 4. बाजार सत्र 5. आदेश प्रकार 6. रुझान 7. चार्ट प्रकार 8. मोमबत्ती स्टिक्स पैटर्न 9. चार्ट पैटर्न 10. मेटा ट्रेडर 11. व्यापार डीवीडी के मनोविज्ञान 2. इलियट वेव डीएनए 1. इलियट वेव इतिहास 2. मकसद चरण 3. आवेगी लहरें 4. विस्तारित तरंगों 5. अग्रणी विकर्ण 6. अंत कर्ण विकिरण 7. सुधारात्मक चरण 8। ZigZag सुधार 9. फ्लैट सुधार 10. त्रिभुज सुधार 11. परिसर सुधार 12. डबल तीन 13. ट्रिपल तीन 14. इलियट वेव लेबल डीवीडी 4. इलियट वेव डीएनए 1. जोखिम प्रबंधन 2. ट्रेडिंग मकसद चरण 3. ट्रेडिंग सुधारात्मक चरण 4. कंज़र्वेटिव व्यापार 5. आक्रामक व्यापार 6. व्यापार 7. आप अभी तक सीखा सब कुछ के असली उदाहरण। डीवीडी 5. इलियट वेव डीएनए 1. लाइव कंज़र्वेटिव खरीदें 2. लाइव कंज़र्वेटिव खरीदें 3. लाइव कंज़र्वेटिव खरीदें 4. लाइव कंज़र्वेटिव खरीदें 4. लाइव कंसर्वेटिव बेचें 6. लाइव कंसर्वेटिव बेचें 7. लाइव एग्रेसिव खरीदें 8. लाइव एग्रेसिव खरीदें 9. लाइव एग्रेसिव खरीदें 10. लाइव आक्रामक बेचें 11. लाइव आक्रामक बेचें 12. लाइव एग्रेसिव बेचें आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा। यह कभी भी समाप्त नहीं होगा और इसमें कोई भी मासिक शुल्क या अन्य प्रकार के आवर्ती शुल्क नहीं हैं, जिनका इस्तेमाल फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताओं के लिए है: यह एक डिजिटल आइटम है - आपकी आवश्यकता होगी: मेटाट्रेडर 4.0 प्लेटफॉर्म। फाइल आपको मिलेगी ज़िप अभिलेखागार। एलीट तरंग या पीए सिस्टम ने नवम्बर 2009 में शामिल किया था स्थिति: गिटार हीरो 268 पोस्ट मैं 1.5 महीने के बारे में एफएक्स व्यापार कर रहा हूं, (पेपर)। और इस बिंदु पर, मैं लगातार लाभ हासिल नहीं कर सका, और अगर मैं भाग्यशाली हूं तो कुछ जीत के बाद आम तौर पर हानि के तार हैं। मैं अपने quotsystemquot या व्यापार के quotmethodquot में विश्वास करने के लिए इस्तेमाल किया और अब मुझे पता है कि कीमत इतनी बड़ी भविष्यवाणी नहीं करती है जैसे मैंने सोचा कि यह होगा, और मुझे कोई अंदाज़ा नहीं है कि जब मैं किसी व्यापार पर लगा हूं तो क्या कर रहा हूं। असल में मैं एच 4 और डी 1 चार्ट का उपयोग मुख्यतः क्षैतिज एसएमपीआर खोजने के लिए करता हूं, मैं ब्रेकआउट पर खरीदता हूं और इस दौरान मेरे एसएल को एक समर्थन के नीचे सेट कर दिया था, जबकि मैं लंबे अभी तक हाल ही में ट्रेडों को खोने का एक गुच्छा था जो मुझे मेरे सिस्टम पर संदेह करने में मदद करता है। उदाहरण के लिए, EURUSD 1.48 पर एक मजबूत समर्थन पर पहुंच गया है और पीछे और पीछे की तरफ इशारा करता है जैसे कि यह कुछ भी नहीं था व्यापार के लिए मेरे पैसे का निवेश करने के बजाय, मैं अपनी सारी पूंजी को किसी तरह के शिक्षा में निवेश करने की योजना बना रहा हूं। मैं एक ऐसी प्रणाली सीखना चाहूंगा जिसे मैं लगातार धन से दूर कर सकता हूं, और एक प्रणाली जो किसी भी जोड़े पर काम करता है। फ़ोरम पर बहुत अच्छी ट्रेडिंग सिस्टम है और मुझे नहीं पता है कि कौन एक में शामिल होगा मैं अभी भी एक कैंडलस्टिक प्रशंसक हूं, और उन्हें अपने व्यापार में शामिल करना चाहता हूं। अब तक, मुझे लगता है कि मैं एक क्रॉस रोड पर हूं, यानी पीए सिस्टम (जैसे कि स्ट्रैट्स क्लिटेन्ग टर्म स्ट्रक्चर फ्रीक्ओट, जे 16 पीए सिटेम, या एलियॉट वेव सिस्टम) के बीच में या तो चुनना होगा। यहां कोई सुसंगत विजेता, जो किसी भी व्यापार व्यवस्था का पालन करते हैं, या मुझे क्या सीखना चाहिए पर कोई सिफारिश कर सकता है मैं डेब्रेड्स के लिए फिबोनैचि संख्या 34,55,8 9,144,233 का उपयोग कर रहा हूं, 1 घंटे का चार्ट देख रहा हूं और कमज़ोर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर को खोजने का प्रयास करता हूं व्यापार मैं कड़ी समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजने के लिए जहां कीमत बंद हो जाएगी, वहां अनुमान लगाने के लिए 4h देखता हूं। मैं एक संकेतक का उपयोग करता हूं जो आपको उस अवधि में औसत दैनिक रेंज देता है जो आपको उस फ़ोरम में उस सूचक को अपने टीएसआर दैनिक मिलता है। मेरे पास सभी ट्रेडों में मेरे कारोबार में उच्च संभावना है, निश्चित रूप से आपको अच्छा व्यापार देखने के लिए अनुभव की आवश्यकता है, आपको 2trade के लिए एक अच्छा कैलकुलेटर और 1: 1 का जोखिम भरा अनुपात चाहिए। इससे पहले मुझे 30 मिनट लगते हैं ummmmm 34,55,89,144, और 233 fibo लाइनों नहीं कर रहे हैं सिर्फ इसलिए कि वे चार्ट पर खींचा गए हैं, फ़िबो उपकरण का इस्तेमाल उनको फ़िबो लाइन नहीं करता। तो फ़्फ़ो लाइनों के लाभों को बोलने के आसपास ही जा रहा है जब आप वास्तविक फिबो लाइनों का उपयोग कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment