Sunday 18 February 2018

विंडोज वीपीएस होस्टिंग - विदेशी मुद्रा - कारखाना


अपने प्लेटफार्म की मेजबानी और एक वीपीएस पर ईएडी की मेजबानी दिसंबर 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 20 9 पोस्ट Ive ने देखा कि ईए गैर-स्टॉप चलाने वाली सबसे बड़ी समस्या कंप्यूटर क्रैश और स्पॉटल इंटरनेट कनेक्शन है। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि आप ट्रेडों को याद नहीं करते (विशेषकर रात में या जब आप अपने कंप्यूटर पर नहीं हैं) वर्चुअल प्राइवेट सर्वर पर अपना प्लेटफ़ॉर्म होस्ट करना है एक बार जब आप वीपीएस पर लॉग ऑन होते हैं, तो यह विंडोज़ डेस्कटॉप की तरह दिखता है। आपको बस इतना करना होगा कि आप अपने सामान्य डेस्कटॉप पर एमटी 4 प्लेटफॉर्म और ईएएस लोड करें। अपने वीपीएस को एक्सेस करने के लिए, आप बस कॉस्टर्ट-अप मेनू में जाते हैं, तो उद्धरणों के लिए तो उद्धृत करते हैं, तो डेस्कटॉप कनेक्शन को छोड़ने के लिए उद्धृत करें। वीओपी कंपनियां एक दर्जन से अधिक दर्जन हैं - एक अच्छा वीपीएस लागत प्रति माह 50 से कम खर्च कर सकती है और सबसे ज्यादा चाहिए आप पहले महीने की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए स्वतंत्र हैं। मुझे देखने के लिए उत्सुक है कि यहां कितने लोग वीएपीएस पर अपने ईएएस चला रहे हैं, इसलिए कोई भी इनपुट बहुत सराहना की गई है। सितंबर 2005 में शामिल: स्थिति: जोखिम व्यापारी 110 पदें मैंने कुछ व्यापारिक गतिविधियों के लिए कुछ वीएमवायर आधारित खेतों के साथ काम किया है और मुझे कहना होगा कि वे फंडाटासिक हैं। आप कंप्यूटर को बंद कर सकते हैं, लेकिन आपका वीएम अब भी टिकने पर रहता है क्योंकि दूसरे नियंत्रण को नियंत्रित करता है घर पर कोशिश करें जब आपकी मां ने रस्सी को रिक्त करने के लिए बाहर खींच लिया। सभी VPS बराबर बनाते हैं, इसलिए अपने प्रतिभावान आपके वीपीएस प्रदाता की अपटाइम एसएलए (सर्विस स्तरीय समझौतों) है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। इसके अलावा कुछ अमेरिका आधारित समर्थन के साथ विज्ञापित कर रहे हैं व्यापार में आप केवल अपनी गहरी गलती के समान ही स्मार्ट हैं। - राल्फ विन्स इव्स ने पाया कि ईए नॉन-स्टॉप चलाने में सबसे बड़ी समस्याएं कंप्यूटर क्रैश और स्पॉटल इंटरनेट कनेक्शन हैं। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि आप ट्रेडों को याद नहीं करते (विशेषकर रात में या जब आप अपने कंप्यूटर पर नहीं हैं) वर्चुअल प्राइवेट सर्वर पर अपना प्लेटफ़ॉर्म होस्ट करना है एक बार जब आप वीपीएस पर लॉग ऑन होते हैं, तो यह विंडोज़ डेस्कटॉप की तरह दिखता है। आपको बस इतना करना होगा कि आप अपने सामान्य डेस्कटॉप पर एमटी 4 प्लेटफॉर्म और ईएएस लोड करें। अपने वीपीएस को एक्सेस करने के लिए, आप बस कॉस्टर्ट-अप मेनू में जाते हैं, तो उद्धरणों के लिए तो उद्धृत करते हैं, तो डेस्कटॉप कनेक्शन को छोड़ने के लिए उद्धृत करें। वीओपी कंपनियां एक दर्जन से अधिक दर्जन हैं - एक अच्छा वीपीएस लागत प्रति माह 50 से कम खर्च कर सकती है और सबसे ज्यादा चाहिए आप पहले महीने की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए स्वतंत्र हैं। मुझे देखने के लिए उत्सुक है कि यहां कितने लोग वीएपीएस पर अपने ईएएस चला रहे हैं, इसलिए कोई भी इनपुट बहुत सराहना की गई है। हाय बोस्टन, मैं इस धागे के लिए नया हूँ आप मुझे एक अच्छा वीपीएस प्राप्त कर सकते हैं मुझे निर्देशित कर सकते हैं, अपनी सिफारिश करना चाहते हैं सम्राट जब से मैं कैरिबियन द्वीप में व्यापार करता हूं तो मैं संयुक्त राज्य अमेरिका में एफएक्स सिस्टम होस्टिंग से वीएस पर ईएएस के साथ कई प्लेटफार्म चलाता हूं। 8 महीने के बाद wo समस्याओं के बाद सर्वर कई घंटे के लिए नीचे चला गया। अभी भी उनके व्याख्यान के लिए प्रतीक्षा कर रहा है सामान्य तौर पर उनकी सेवा अच्छी है, लेकिन महंगी..का.200month अन्य व्यापारियों से उनके वी.एस. के साथ हर अच्छा अनुभव की सिफारिश अत्यधिक स्वागत है हां, ये वीपीएस कंपनियां 99.9 अपटाइम को वादा करती हैं, जो कि महान है, लेकिन अगर आपके पास उस .01 के समय में कोई स्थिति नहीं है, जब वह बंद होने का निर्णय लेती है। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि MT4 VPS के भीतर एक quotstartup programquot के रूप में लोड किया जाता है, जब भी कनेक्शन या पुनरारंभ होता है, प्लेटफॉर्म बैकअप करता है और आपको लॉग करता है। हाँ, ये VPS कंपनियों ने 99.9 अपटाइम को वादा किया है, जो महान है, लेकिन नहीं आपके पास उस समय के .01 के दौरान एक स्थिति है, जब वह बंद होने का निर्णय करता है। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि MT4 VPS के भीतर एक quotstartup programquot के रूप में लोड किया गया है, जब भी कनेक्शन या पुनरारंभ होता है, प्लेटफॉर्म बैक अप खुलता है और आपको लॉग करता है। नीचे एक कंपनी के लिए एक लिंक है जो नि: शुल्क 30 दिन का परीक्षण पेश कर रहा है वीपीएस और उसके बाद हर महीने लगभग 45 मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं, यह पहला पहला है जिससे मैंने देखा कि वीपीएस पर नि: शुल्क परीक्षण है। यह पहली बार परीक्षण देने वाला है। मैं वीपीएस और यह कैसे काम करता है पर और अधिक समझना चाहता हूं। यह एक उपयोगी जानकारी हो सकती है मुझे लगता है कि 110 ए मेडोलांड्स पार्कवे, सिककस न्यू जर्सी में स्थित है जो NY के मध्य में है। अर्थात ऑर्डर के लिए कम विलंब एक विंडोज़ वीपीएस के लिए मैं अब 10 रुपये प्रति महीने भुगतान करता हूं (1 कोर। 1024 एमबी। 25 जीबी, 1 टीबी ट्रांसफर)। मेरा व्यक्तिगत अनुभव अब तक यह है कि तकनीकी समर्थन बहुत ही त्वरित जवाब देने के सवाल और उपयोगी है (अधिकतम 2 घंटे में आपका उत्तर है। अक्सर तेज़)। वीपीएस की गति शांत अच्छा है कुल मिलाकर गुणवत्ता की कीमत मैं इसे 5 स्टार देता हूं (यह 4 महीने में बदल सकता है अगर कुछ होता है लेकिन अब तक अच्छा है) नीचे 2 अन्य विंडोज वीपीएस हैं जो मैंने कभी कोशिश नहीं की थी लेकिन साथ ही अच्छी समीक्षा भी है जो मैं बाद में कोशिश करूंगा। अधिक महंगा। लगभग 30 से 40 एक महीने के लिए और भी महंगा: लगभग एक महीने में 190। अगर मैं बहुत तेज और स्थिर वीपीएस की आवश्यकता होती है तो मैं केवल इसका उपयोग करूँगा और मैंने यह साबित कर दिया कि मेरा ईए वास्तव में अच्छा कर रहा है बेशक वे वहाँ कई कई अन्य खिड़कियां हैं vps बाहर वहाँ उपरोक्त सिर्फ 3 है जो मैंने तुलना की और बहुत अच्छी समीक्षा की है। मैं चरणों में इसे करने के लिए तैयार करना चाहता हूं पहले मैं ईएएस परीक्षण करने के लिए एक सस्ता वीपीएस का उपयोग करता हूं। तो मैं थोड़ा और अधिक महंगा कोशिश करूँगा यदि मेरा ईए अच्छा काम करता है और स्केलिंग के लिए मैं एक वीपीएस लेता हूं जो कि बहुत तेजी से और स्पष्ट रूप से अधिक महंगा है (मुझे अभी तक स्केलिंग करने के लिए तुरंत घुसने की कोशिश की गई थी। यकीन नहीं है कि यह कैसे होगा, लेकिन अगर मुझे बहुत अधिक देरी हो तो मैं अधिक महंगा वीपीएस जैसे कहा) लेकिन क्या आप परिश्रम और उद्धरण की तुलना करते हैं और तुलना करें और समीक्षाओं को देखें। समीक्षाएं और वीपीएस जानकारी के लिए एक अच्छी जगह है: याद रखें कि सभी वीपीएस आपको विंडोज़ वीपीएस प्रदान नहीं करते हैं, जिसे आपको एमटी 4 या एमटी 5 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्ड्स की मेजबानी की ज़रूरत है (मैं उस स्टेटमेंट को संपादित करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप तकनीकी व्यक्ति हैं तो आप निश्चित तौर पर लिनक्स पर इसे चला सकते हैं या अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम। लेकिन मेरे जैसे किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो इतना उच्च तकनीक नहीं है तो खिड़कियां वीपीएस एक मानक के रूप में जाने का रास्ता है)। सबसे अच्छा VPS होस्टिंग जनवरी 2016 में शामिल हो गया स्थिति: स्टैकिन पिप्स 108 डाक मैं एक वीपीएस के लिए भुगतान देख रहा हूं मेरे एमटी 4 को 24 घंटे चलाने के लिए और अपने अपार्टमेंट में मेरे व्यापार स्टेशन को रखने और रात के माध्यम से चलने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है (मुझे पता नहीं है अगर आप ऐसा करते हैं, लेकिन इसके एचओटी) Googling बहुत भारी है क्योंकि भारत में इतने सारे लोग हैं आदि कि मैं बस के साथ सौदा करना चाहते हैं न। मैं आपके लिए कुछ विश्वसनीय VPS की मेजबानी करने में मदद करने के लिए प्यार करता हूं जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले विदेशी मुद्रा के लिए होस्टिंग किसी भी मदद काफी सराहना की नवंबर 2008 में शामिल हुए: सदस्य 13,878 डाक ऑनलाइन अब मैं एक वीपीएस के लिए भुगतान करने पर ध्यान दे रहा हूं ताकि मैं दिन में 24 घंटे अपने एमटी 4 को चला सकूंगा और अपने अपार्टमेंट में अपने व्यापार स्टेशन को रखने और रात के माध्यम से चलने की चिंता न करें (मुझे नहीं पता है अगर आप ऐसा करते हैं, लेकिन आईटीएच एचओटी) गोगलिंग बहुत भारी है क्योंकि भारत में इतने सारे लोग इतने आते हैं कि मैं न सिर्फ उनसे निपटना चाहता हूं। मैं आपके लिए कुछ विश्वसनीय VPS की मेजबानी करने में मदद करने के लिए प्यार करता हूं जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले विदेशी मुद्रा के लिए होस्टिंग किसी भी मदद काफी सराहना की आप पहले उन वीपीएस प्रदाताओं को शोर्टलिस्ट कर सकते हैं जो आपके ब्रोकर सर्वर के रूप में एक ही शहर में स्थित हैं। इससे भी बेहतर अगर वीपीएस प्रदाता अपने ब्रोकर सर्वर के समान डाटासेंटर में सह-स्थित है। ईमानदारी एक बहुत महंगा उपहार है आप इसे सस्ते लोगों में नहीं खोजते हैं

No comments:

Post a Comment